लड़की इग्नोर करने के फायदे / तरीके / टिप्स !!

लड़की को इग्नोर करने के फायदे !!

वैसे तो कहा जाता है किसी को इग्नोर करना अच्छा नहीं होता और ये लोगों के बीच दूरियां बढ़ा देता है लेकिन यही वर्ड कभी कभी आपके रिश्ते को बचा भी सकता है. चलिए जानते हैं कैसे ?

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको भाव देना बंद करे तब !!

जब आपकी गर्लफ्रेंड से आप कुछ समय से परेशान हो और लगातार आपको लग रहा हो की वो आपको अटेंशन नहीं दे रही है. तो आपको कुछ समय के लिए उसे ऐसा फील कराना होगा की आपको भी उसकी इग्नोरेंस से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है. और जब आप एक दो दिन ऐसा करेंगे तो उसे अहसास हो जायेगा की वो आपको कितना मिस करती है और आपकी अच्छी बातों को याद करेगी और आपके करीब आने की कोशिश करेगी और आप दोनों के बीच सब ठीक हो जायेगा.

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपसे ब्रेकअप करने का सोच रही हो तब !!

जब आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक न हो और आपकी गर्लफ्रेंड आपसे रिश्ता तोड़ने की सोचने लगे तब आप अपने रिश्ते को बचाने के लिए उसे इग्नोर करना शुरू करे इससे ये होगा की जब आप उसे समय नहीं देंगे और उसकी परवाह नहीं करेंगे तो उसे आपकी पहली की बातें यद् आएंगी जो आप दोनों ने अच्छे पल साथ बिताये और साथ ही उसे उसकी गलतियां भी पता चलेगी की कहां कहाँ वो गलत थी और आपको मिस करना शुरू कर देगी और आपके पास लौट के आ जाएगी. और इससे आपको आपका प्यार बापस मिल जायेगा.

जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं !!

जब आपको कोई लड़की पसंद आती है तो आप उसे अपना प्यार का इजहार करने चल देते हैं जिससे लड़कियां उसे इग्नोर कर देती हैं या तो मना कर देती हैं. लेकिन यदि आप सच में लड़की की हाँ ही सुनना चाहते हैं तो पहले आपको उसके मन में भी अपने लिए प्यार जगाना होगा। इसके लिए पहले उसे आपको आप को नोटिस कराना होगा उसके बाद जब वो आपको नोटिस करने लगे तो आप उससे दूरी बना ले और ऐसा दिखाए की आपको उसमे को दिलचस्पी ही नहीं है. क्यूंकि लड़कियों को सबसे खराब चीज इग्नोरेंस लगती है तो उसे लगने लगेगा की आप उसे भाव नहीं देते जिसके बाद वो आपको खुद को नोटिस करने के लिए आपके करीब आएगी और वो चाहेगी की आप उसे नोटिस करे और वो सबसे अच्छा समय होता है उसे प्रपोज़ करने का जिसमे लड़की 99% हाँ बोल सकती है.

लड़की को इग्नोर करने के तरीके / लड़की को इग्नोर करने के टिप्स !!

लड़की को इग्नोर करने के वैसे तो बहुत से रास्ते होते हैं लेकिन कुछ खास तरीकों के बारे में हम आपको बतायंगे।

कभी भी उसकी आँखों में देख के बात मत करो !!

जब भी लड़की से बात करें तो उसकी आँखों में देख के बात मत करो क्यूंकि लड़कियां आँखों से ही अपना शिकार बना लेती हैं और उनसे काम भर की ही बात करो. जब भी लड़की आपसे बात करने आये तो उससे उतना ही बोलो जितने की जरूरत हो उससे अधिक बात करना आपको नुकसान ही पहुंचाता है.

काम से ज्यादा बात न करे !!

हमेशा उतनी ही बात करे जीतने की आवश्यकता हो. उससे अधिक उससे बात न करे और उसके सामने हमेशा खुद को व्यस्त दिखाएँ और ऐसा उसे फील कराएं की आपको लड़कियों से बात करने में रूचि ही नहीं है. आप हमेशा अपने काम को ही महत्व देते हैं. क्यूंकि लड़कियों को जिम्मेदार और काम से मतलब रखने वाले लड़के ही पसंद आते हैं.

सोशल मीडिया पे खुद से उन्हें न जोड़े !!

कभी भी जिस लड़की से आप प्यार करते हैं और उसे पाना चाहते हैं तो उसे अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उसे कभी सोशल मीडिया पे खुद से न जोड़े और यदि उसकी तरफ से फ्रेंड रिक्वेस्ट आये तो उसे ऐड कर लें लेकिन कभी खुद से बात या मैसेज न करें और जब उसका मैसेज आये तो उसको काम भर का रिप्लाई करें वो खुद ही बात करना शुरू कर देगी और खुद ही आप की ओर आकर्षित हो जाएगी.

उसकी मदद करें और उसे सुक्रिया कहने का मौका न दे !!

यदि किसी लड़की से आप प्यार करते हैं तो आप उसकी मदद करे जब उसे मदद की सबसे ज्यादा जरूरत हो और उसके बाद उसे उस बुरी सिचुएशन से निकालते ही उससे दूर हो जाएँ और वो आपको थैंक यू बोल ही न पाए और बाद में जब वो उस परेशानी से निकलेगी तो उसे सबसे पहले तुम्हारी कमी खलेगी और वो सोचेगी की वो ही था जिसने उसकी सबसे ज्यादा मदद की और इससे वो आपसे बात करना चाहेगी और आपके करीब आना चाहेगी और खुद ही प्यार करना शुरू कर देगी.

तो दोस्तों आपको हमारे द्वारा दिए गए सुझाव कैसे लगे हमे जरूर बताएं और इनसे आपको कोई फायदा मिले तो भी हमे फीडबैक देना न भूले. हमारे लिए आपकी खुशी और संतुस्टी दोनों महत्वपूर्ण हैं. यदि आपके मन में हमारे लिए कोई सुझाव या प्रश्न हो तो वो भी आप हमसे अवश्य पूछ सकते हैं. धन्यवाद !!

Ankita Shukla: अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 1.5 साल का SEO और 3.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!