एक्टिंग से लोगो पर राज कर रहे है ये 5 बोने सितारे, बिग बॉस में नजर आ चूका है 3 नंबर

दोस्तों अक्सर लोग अपने अंदर के टेलेंट को पहचान नही पाते है. जहाँ कुछ लोग अपनी हाईट छोटी होने की वजह से कुछ न कर पाने के डर से आगे नही बढ़ते है वहीँ बॉलीवुड के इन 5 बौने सितारों ने सफलता हासिल कर दुनिया में एक नई पहचान बनाई है. आइये जानते है कौन से है ये सितारे

जूही असलम

जूही असलम एक बोनी सितारा है. इनमे टेंलेंड कूट कूटकर भरा हुआ है. जूही की हाईट 3,6 फीट है. छोटी हाईट होने के बावजूद भी जूही काफी सारे हिट सीरियल में नजर आ चुकी है. जूही ने बढो बहु, जोधा अकबर और बाबा ऐसो वर ढूंढो में काम कर चुकी है. जूही ने अपनी छोटी हाईट होने के बावजूद भी टीवी जगत में काफी सफलता हासिल की है.

लिलीपुट

लिलिपुट का नाम तो आप लोगो ने सुना ही होगा. ये मनोरंजन की दुनिया के जाने माने कलाकार कहलाते है. इन्होने देख भाई देख, CID और मानो या न मानो जैसे बड़े बड़े टीवी सीरियल में काम किया है. इसके अलावा लिलिपुट बॉलीवुड के पुराने और मशहूर अभिनेता रह चुके है. इनकी हाईट 3.5 फीट है. बंटी बबली, स्वर्ग, कभी तुम कभी हम जैसी फिल्मो में ये काम कर चुके है.

अजय कुमार

मलयालम के जाने माने कॉमेडियन अजय कुमार दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इनकी हाईट 2.6 फीट है. अजय कुमार मलयालम फिल्म अद्भुत दीपू में भी दिखाई दे चुके है. इस फिल्म को तमिल में भी डब किया गया है. अजय कुमार ने छोटी हाईट के दम पर भी दुनिया को ये दिखा दिया है कि अगर आपके अंदर को टेलेंट है तो कोई भी आपको सफलता हासिल करने से नही रोक सकता है.

ज्योति आमगे

ज्योति की गिनती दुनिया के सबसे छोटे लोगो में की जाती है. ज्योति की हाईट मात्र 2.6 फीट है. ज्योति बिग बॉस में भी आ चुकी है. सबसे कम लम्बाई होने के कारण ज्योति का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया है.

admin: