X

7 प्लस साइज़ टेलीविज़न अभिनेत्रियाँ जिन्होंने यह सिद्ध किया है कि साइज़ नहीं, टैलेंट मैटर करता है

अक्सर हम देखते हैं कि लोग किसी के टैलेंट से ज्यादा उनकी सुंदरता, उनके अच्छे फीगर को सराहते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसी 8 टेलीविज़न अभिनेत्रियों के विषय में बताने जा रहे हैं, जो अपने गुड लुक की बजह अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिये टीवी इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हुई हैं और अपना लोहा मनवाया है. तो चलिए देखते हैं उन अभिनेत्रिओं को

भारती सिंह

भारती सिंह इन्हे कौन नहीं जनता, ये एक ऐसी पर्सनालिटी हैं, जो अपने लुक के साथ साथ अपने टैलेंट से सबको दीवाना बना चुकी हैं. भारती सिंह एक जानी मानी कॉमेडियन हैं, जो वैसे तो काफी गोलू मोलू हैं और ये पर्सनालिटी इनकी इन्हे लोगों के बीच सबसे यूनिक बनाता हैं. और ये अभी तक कई रियलिटी शो में भी आ चुकी हैं और अपना लोहा मनवा चुकी हैं.

अंजलि आनंद

यह एक खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने एक वेब सीरीज ’अनटैग’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, हाल ही में इन्हे स्टार प्लस के शो ‘ढाई किलो प्रेम’ में देखा गया था। हालाँकि वह इंडस्ट्री में एक नया चेहरा है, लेकिन उसके आत्मविश्वास और सुंदरता ने सभी का दिल जीत लिया है। उसकी पर्सनैलिटी और टैलेंट किसी भी स्लिम और सेक्सी मॉडल को टक्कर देने के लिए काफी है।

डेलनाज ईरानी

यह एक भारतीय टीवी उद्योग में सबसे सफल अधिक वजन वाली अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्होंने अभी तक कई टीवी सीरियल और फिल्मों में भी काम किया है। यह खूबसूरत और चुलबुली महिला ने भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है जिनमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और कई अन्य बड़े स्टार शामिल हैं। उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक और अभिनय कौशल से अपनी प्रतिभा को साबित किया है।

रिताशा राठौर

रिताशा राठौर एक टीवी अभिनेत्री हैं, जो “बाढ़ो बहु” टीवी सीरियल में प्रिंस के साथ अभिनय करते नजर आयी थी. इन्होने अपने अभिनय से सभी का मन मोह लिया था और इस सीरियल की काफी TRP भी इनके कारण बढ़ी थी. इनके अभिनय को काफी सराह गया था, जिसके बाद रीताशा को लोगों ने उनके लुक से ज्यादा उनके अभिनय के लिए सराह।

चांदनी भगवननी

चांदनी भगवननी टेलीविजन उद्योग के लोकप्रिय चेहरों में से एक मानी जाती हैं इन्होने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। इन्होने न केवल अपने क्यूट लुक से बल्कि अपनी प्रतिभा से भी लोगों का दिल जीता है। यह एक बाल कलाकार से लेकर प्रमुख अभिनेत्री तक कई प्रकार से टीवी इंडस्ट्री पर देखि गयी है, उन्होंने टेलीविज़न उद्योग में लंबी यात्रा की है, लेकिन उनका अधिक वजन कभी भी इनकी सफलता में बाधक नहीं बना।

वहाब दोराबजी

यह पारसी सौंदर्य आज टेलीविजन उद्योग में एक जाना-माना नाम है। जो अभिनेत्री “प्यार की ये एक कहानी” और “बहू हमारी रजनीकांत” में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती है, उनके पास एक सुडौल फिगर है।लेकिन यह एक हैवी पर्सनालिटी का हिस्सा हैं लेकिन कभी भी इनकी पर्सनालिटी इनके एक्टिंग करियर में रूकावट नहीं बनी.

अक्षया नाइक

यह खूबसूरत अभिनेत्री एक लोकप्रिय शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की अनन्या किरदार में नजर आयी थी. यह एक और टीवी अभिनेत्री हैं, जो आत्मविश्वास से भरी हैं और उनका वजन उनकी असाधारण प्रतिभा को प्रभावित नहीं करता है। वह सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं है, बल्कि एक प्रशिक्षित डांसर भी है.

Ankita Shukla: ✔️ izoozo.com Provide Hindi & English Content Writing Services @ low Cost ✔️अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 4.5 साल का SEO और 6.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!