X

ऐश्वर्या राय ब्यूटी टिप्स, स्किन केयर, डाइट और फिटनेस सीक्रेट्स !!

ऐश्वर्या राय के ब्यूटी टिप्स

जैसा कि हम जानते ही है ऐश्वर्या राय एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हे भगवान ने बड़ी सिद्द्त के साथ बनाया है, जो सुंदरता और दिमाग की परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं. इस प्रकार की महिला हमारे देश का गौरव हैं. ऐश्वर्या राय न केवल भारत में बल्कि पुरे विश्व में अपना नाम बना चुके हैं, और मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी जीत चुके हैं. इसके बाद इन्होने अपना कदम बॉलीवुड में रखा और आज के समय में ऐश्वर्या राय न केवल भारत में बल्कि पुरे विश्व में अपना नाम बना चुकी हैं.

ऐश्वर्या राय ब्यूटी, स्किन केयर, डाइट और फिटनेस सीक्रेट्स

इनकी एक आदर्श त्वचा टोन और मंत्रमुग्ध ग्रे नीली आंखे है, इनका बातचीत करने का तरीका सबसे हट कर है, और इनकी पर्सनालिटी आकर्षित है जिसके कारण यह शान से चलती है। लेकिन इनके किसी भी कठिन समय के साथ आने वाले सभी तनावों के बावजूद इनकी सुंदरता के पीछे क्या रहस्य है? मुझे यकीन है कि आप सभी के मन में भी यह सवाल अवश्य होगा की कैसे यह सम्भव है? हमने आपके लिए इसे तोड़ने का विशेषाधिकार लिया है।

ऐश्वर्या राय ब्यूटी सीक्रेट्स

इन्हे कुदरत द्वारा अच्छे बालों और सूंदर त्वचा के साथ आशीर्वाद मिला है और ये ब्यूटी क्वीन अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए बहुत स्वस्थ जीवन शैली का पालन करती है। ये तले हुए भोजन, जंक फूड, पैकेज्ड फूड, शराब और धूम्रपान जैसी चीजों से बहुत दूर रहती है और बहुत सारे फल और सब्जियां (विटामिन, एंटीऑक्सिडेंट और खनिज के लिए) खाती है, और यह सदैव घर का बना खाना खाना पसंद करती है और अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती है। ये अपनी त्वचा को हर समय जवान और खूबसूरत बनाए रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखती हैं !

ऐश्वर्या राय का स्किनकेयर रूटीन

ऐश्वर्या अपने चेहरे को घरेलू नुस्खे जैसे बेसन (बेसन), दूध और हल्दी (हल्दी) के मिश्रण का उपयोग करती हैं. कभी कभी यह दही का प्रयोग भी करती हैं. और खीरे का मास्क बनाकर चेहरे पर लगाती है. वह नियमित रूप से चेहरा धोने और एक उपयुक्त मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके अपनी त्वचा की समस्याओं को दूर करती है। इनकी त्वचा की देखभाल की दिनचर्या में ज्यादातर प्राकृतिक उपचार शामिल होते हैं जिन्हें पैक किए गए उत्पाद पर घर पर बनाया जा सकता है। और आप देख सकते हैं कि यह इन पर कितना प्रभावी भी है!

ऐश्वर्या राय का आहार राज

इनका आहार इनकी स्वस्थ त्वचा और सुंदर शरीर के पीछे का रहस्य है। ये सदैव फेटिंग फूड से दूर रहती है। इनके आहार में ज्यादातर कम तला हुआ भोजन शामिल होता है। वह नियमित रूप से विभिन्न प्रकार के भूरे रंग वाले चावल का सेवन करती है क्योंकि उच्च फाइबर सामग्री न केवल उन्हें कम खाने के लिए प्रोत्साहित करती है बल्कि अधिक वसा जलाने में सहायक होती है। यह 3 बड़े और कई छोटी डाइट लेती है.

ऐश्वर्या राय HD Images

Ankita Shukla: अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 1.5 साल का SEO और 3.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!