X

एक साथ पढाई कर चुके है बॉलीवुड के सुपरस्टार, ये थी टाइगर श्रॉफ की क्लासमेट?

दोस्तों हम लोग अपनी जिन्दगी में चाहे कितना आगे क्यों न निकल जाए लेकिन जब हमे कभी अपने बचपन का कोई दोस्त मिलता है तो हमारी ख़ुशी चार गुना ज्यादा बढ़ जाती है. ठीक इसी तरह बॉलीवुड के सितारे भी अक्सर अपने दोस्तों के कारण सुर्खियाँ में छायें रहते है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों और उनके क्लास मेट के बारे में बताने जा रहे है.

साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा

ये बात शायद ही कोई जानता होगा कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व् विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंग धोनी की पत्नी साक्षी ने असम के स्कूल से साथ में पढाई की है.

ट्विंकल खन्ना और करन जौहर

बॉलीवुड के मशूहर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के क्लासमेट बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करन जौहर रह चुके है. करन जौहर और ट्विंकल ने एक साथ बोर्डिंग स्कूल से पढाई की है. खबरों की बात करे तो एक समय वो भी था जब करन ट्विंकल खन्ना को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे थे .

सलमान खान और आमिर खान

बॉलीवुड के 2 फेमस सितारे सलमान खान और आमिर खान जिन्होंने एक अलग पहचान बनाई है वे भी बचपन में एक साथ पढाई कर चुके है. इन दोनों की जोड़ी ने लाखो लोगो के दिल पर राज किया है. दोनों ने दूसरी क्लास से साथ में पढाई की है. आमिर और सलमान की दोस्ती बचपन से ही थी और बॉलीवुड में आने के बाद भी इनकी दोस्ती कम नही हुई बल्कि उनका प्यार हो ज्यादा बढ़ता गया.

टाइगर श्रॉफ और श्रदा कपूर

टाइगर श्रॉफ और श्रदा कपूर बागी फिल्म में एक साथ नजर आ चुके है. दोनों की जोड़ी दर्शको को भी काफी पंसद आई थी. टाइगर और श्रदा की दोस्ती न केवल अभी शुरू हुई है बल्कि इनकी दोस्ती काफी पुरानी है. ये दोनों एक दुसरे के क्लासमेट रह चुके है. श्रदा कपूर और टाइगर श्रॉफ बागी 3 में एक बार फिर से दिखाई देने वाले है.

admin: