X

साउथ की 5 कुंवारी एक्ट्रेस पर फ़िदा है पूरा भारत, खूबसूरती के दम पर कर रही है बॉलीवुड पर राज

बॉलीवुड में धमाल मचा रही 5 साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में नीचे हम बताने जा रहे है जो आज लाखो लोगो के दिलो पर राज कर रही है.

तमन्ना भाटिया – साउथ फिल्मो से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी तमन्ना भाटिया की उम 30 साल हो चुकी है. लेकिन अब तक ये कुंवारी है. तमन्ना भाटिया देखने में काफी खूबसूरत है. इन्होने साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काफी सारी हिट फिल्मे की है.

कीर्ति सुरेश – कीर्ति ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में फिल्मो में एंट्री की थी. इसके बाद जब वे बड़ी हुई तो उन्होंने मलयालम फिल्म गीताजंली से फिल्मो में डेब्यू किया. इस फिल्म में कीर्ति दोहरी भूमिका करती नजर आई थी. इसके साथ ही वे साउथ की भी काफी फिल्मे कर चुकी है. कीर्ति ने अबतक शादी नही की है.

नित्या मेनन – साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नित्या मेनन का जन्म बेंगलुरु में हुआ है. इन्होने तमिल, कन्नड़ और मलयालम के अलावा साउथ फिल्मो में भी काम किया है. नित्या की उम्र 31 साल है. इनका कोई बॉयफ्रेंड नही है और ये अपने परिवार के साथ रहना ज्यादा पसंद करती है.

रकुल प्रीत सिंह – साउथ फिल्मो से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी रकुल के लाखो लोग दीवाने है. इन्होने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म से इन्हें बॉलीवुड में एक पहचान मिल गयी. 29 साल की रकुल ने अबतक शादी नही की है. रकुल देखने में काफी खूबसूरत है.

काजल अग्रवाल – साउथ फिल्म की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात जब भी होती है तो काजल अग्रवाल का नाम सबसे पहले लिया जाता है. काजल अग्रवाल खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है. काजल साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. काजल की उम्र 34 साल हो चुकी है. लेकिन इन्होने अभी तक शादी नही की है.

Ankita Shukla: अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 1.5 साल का SEO और 3.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!