X

खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ये सन्यासी लडकी, तस्वीरे देख दीवाने हो जाओगे..

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि बॉलीवुड में एक से बढकर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ है. इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के लाखो लोग दीवाने है. लेकीन आज हम आपको यहाँ एक ऐसी लडकी के बारे में बताने जा रहे है जो खूबसूरती के मामले में इन खूबसूरत अभिनेत्रियों से भी खूबसूरत है. ये लडकी एक सन्यासी है और सादगी में भी लोग इसे इतना पसंद कर रहे है कि इसके दीवाने बन गये है. आइये जानते है कौन है ये खूबसूरत लडकी…

खूबसूरत लडकी का नाम जया किशोरी है. जया सादगी की मूरत है और देखने में काफी सुशील और सुंदर भी है. छोटी उम्र में ही जया ने सन्यास ले लिया था. इसके बावजूद भी लोग इनकी सुन्दरता और मधुर आवाज के दीवाने है. जया किशोरी कृष्ण भक्त है और उनकी भक्ति करती है. इसके साथ ही जया भागवत गीता का पाठ करती है और भजन करती है. भगवत गीता को सुनने लोग दूर दूर से जया के पास आते है. जया की खूबसूरती और मधुर वाणी का जिक्र पुरे देश में किया जाने लगा है.

जिस उम्र में बच्चे स्कूल और कॉलेज जाते है उस उम्र में जया किशोरी ने संसार की मोह माया का त्याग कर दिया. जया किशोरी बचपन से ही कृष्ण भक्त थी कृष्ण की भक्ति करना उन्हें अच्छा लगता था और वे उनके भजन गाती रहती थी. जया किशोरी की खूबसूरती की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से हो रही है. इन दिनों जया किशोरी की कुछ तस्वीरे सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें देखकर हर कोई उनकी सादगी और खूबसूरती का दीवाना हो गया है.

Ankita Shukla: ✔️ izoozo.com Provide Hindi & English Content Writing Services @ low Cost ✔️अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 4.5 साल का SEO और 6.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!