X

आर्मी वर्दी में शानदार दिखने वाले 6 अभिनेता अक्षय कुमार को भी छोड़ चुके है पीछे !!

इंडियन आर्मी की वर्दी में करोड़ो लोगो का दिल जीत चुके है 6 अभिनेता ..

अजय देवगन – अजय देवगन वैसे तो करोड़ो लोगो के दिल पर राज करते है लेकिन जब उन्होंने जमीन फिल्म में आर्मी वर्दी पहनी थी तो लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगे. अजय देवगन ने कई ऐसी फिल्मे बनाई है जिसमे उन्होंने पुलिस और फौजी का किरदार किया है.

सनी देओल – सनी देओल अपने मस्ताने और गुस्से वाले अंदाज के लिए ज्यादा जाने जाते है. सनी देओल ज्यादातर देश भक्ति वाली फिल्मे बनाते है. जिसमे वे अधिकतर पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आ चुके है. लेकिन उनकी बॉडी पर पुलिस और आर्मी की वर्दी बहुत ज्यादा सूट करती है. लोग भी उन्हें इन ड्रेसो में ज्यादा पसंद करते है.

जॉन अब्राहिम – जॉन अब्राहिम कई सारी फिल्मो में आर्मी वाले का किरदार कर चुके है. जॉन की बॉडी पर आर्मी की ड्रेस और भी ज्यादा अच्छी लगती है.

टाइगर श्रॉफ – टाइगर श्रॉफ वैसे तो हर ड्रेस में अच्छे लगते है लेकिन जब वे आर्मी ड्रेस में आते है लोगो का दिल चुरा लेते है. टाइगर श्रॉफ की बॉडी पर आर्मी ड्रेस बहुत ज्यादा अच्छी लगती है. वार फिल्म में आर्मी ड्रेस में टाइगर ने जबरदस्त भूमिका निभाई है.

शाहरुख़ खान – बॉलीवुड की शान किंग खान भले ही कोई भी कपड़े पहन लें लोग उन्हें पसंद करते ही है. लोगो के दिल पर राज करने वाले शाहरुख़ खान जब आर्मी वर्दी पहनते है तो एक नये लुक में लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगते है. शाहरुख़ का आर्मी वाली ड्रेस में किरदार बाकि फिल्मो से ज्यादा फेमस हुआ है.

सलमान खान – बॉलीवुड दबंग सलमान खान तो पुलिस और आर्मी दोनों ड्रेसो में रियल के ऑफिसर लगते है. सलमान खान ने काफी फिल्मो में पुलिस वाले का रोल किया है. इसके अलावा वे आर्मी की वर्दी भी पहन चुके है. सलमान खान हर किरदार का रोल बड़ी आसानी से कर लेते है.

Ankita Shukla: ✔️ izoozo.com Provide Hindi & English Content Writing Services @ low Cost ✔️अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 4.5 साल का SEO और 6.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !!