X

10 रोमांटिक मूवीज जो कपल्स को साथ में देखनी चाहिए.

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड क साथ कोई मूवी देखना चाहते हैं तो आपको ये रोमांटिक मूवीज देखनी चाहिए.

  • टाइटैनिक एक ऐसी फिल्म है जो हर जोड़ी अपने जोड़ीदार क साथ देखना चाहता या चाहती है. यदि आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं तो यह फिल्म आपके लिए सबसे अच्छी विकल्प है! यह फिल्म में भरपूर प्यार दिखया गया है जो आपके प्रेम संबंधी जीवन को सही मार्ग पर लेके जायेगा. जो आपके व आपके प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार होगा.

  • Pretty Woman इसका अर्थ होता है सुन्दर स्त्री और महिला, इस फिल्म में भरपूर रोमांस दिखाया गया है जहां आप देख क यह सीख सकते हैं की कैसे आप सबसे अच्छे प्रेमी या प्रेमिका के रूप में उभर के आ सकते हैं. यह कोई एक फॉर्मेलिटी नई है बल्कि यह आपके व आपके प्रेम सम्बन्ध को और भी गहरा करेगा.

  • The Notebook का मतलब किताब और इस फिल्म में हमें यह देखने को मिलेगा कि कैसे हम एक दूसरे के सामने पूरी खुली किताब के तरह होना चाहिए. इस फिल्म में भी भरपूर रोमांस और प्यारे प्यारे बातें की गयी हैं जो आपको आपके प्रिय के और करीब ले के जाएगा.

  • व्हेन हैरी मेट सैली एक हॉलीवुड फिल्म है जिसमे आपको कॉमेडी इमोशन ड्रामा और भरपूर प्यार मिलेगा. यह फिल्म आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जब आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को खुश करना चाहते हैं.

  • बिफोर सनराइज एक हॉलीवुड फिल्म है. यदि आपकी प्रेमिका आपसे रूठ गयी हो तो उसे मानाने के लिए उसे यह फिल्म दिखाने ले जाओ और वापस आते आते वह आपसे गुस्से से नई बल्कि प्यार से बात करेगी.

ये तो रही बात हॉलीवुड फिल्मों की अब बात करते हैं हमारे बॉलीवुड दुनिया की जो रोमांटिक फिल्मों के लिए बहुत फेमस है.

  • आशिकी एक ऐसी फिल्म है जो आपको मजबूर करदेगी अपने पार्टनर से प्यार करने को. यह हिंदी सिनेमा की कुछ रोमांटिक फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को हर रोमांटिक जोड़ी को देखना चाहिए. यह फिल्म हमें कैसे एक दूसरे के लिए जीना मरना चाहिए ये सिखाती है.

  • दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे एक सुपरहिट फिल्म है जो कई दिनों तक पुरे इंडिया में छाई रही और इस फिल्म से आप काफी कुछ सीख सकते हैं कि कैसे अपनी पार्टनर को खुश रखे, केसे मनाये. और कैसे पूरी फैमिली को मनाया जाये ;).

  • हम आपके हैं कौन एक ऐसी फ़िल्म जो कभी भी किसी अच्छी फिल्म का नाम आता है तो इसका नाम सबसे ऊपर रहता है. इस फिल्म में भी अच्छे से इमोशन प्यार ड्रामा है. यह एक अच्छा विकल्प बन सकता है आपके फ़िल्म देखने की लिस्ट में.

  • आशिक़ी 2 यह फिल्म श्रद्धा कपूर और आदित्य राय पे फिल्माई गई है. इस फिल्म में यह बताया गया कि कैसे एक प्रेमी अपनी प्रेमिका क लिए जान तक दे सकता है. इस फिल्म में हीरो अपनी हीरोइन को एक रॉक स्टार बना क खुद को गुमनामी की जिंदंगी जीने क लिए छोड़ देता है. लेकिन हेरोइन भी उससे उतना ही प्यार करती है जितना की हीरो उससे और दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. तो क्या आपको ऐसी फिल्म देखने नि जानी चाहिए. यह एक अच्छा विकल्प है आप दोनों के प्यार को और आगे बढ़ाने के लिए.

  • गोलियों की रासलीला रामलीला एक प्रेम कथा जो आपको यह सिखाती है कि कोई भी प्यार की ताकत क ऐज नई टिक सकता. जाहे वो राजा महराजा ही क्यों न हो. हमारे हिसाब से आपको यह फिल्म अपने पार्टनर के साथ जरूर देखनी चाहिए.

Ankita Shukla: अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 4.5 साल का SEO और 6.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद 😊😊😊 !! यदि आप हिंदी व अंग्रेजी कंटेंट राइटिंग सर्विस की खोज कर रहे हैं, तो आप izoozo.com वेबसाइट पे जाकर अपना मनपसंद पैक चुन के अपने लिए कंटेंट राइटिंग सर्विस ले सकते हैं. यह वेबसाइट सस्ते में अच्छा कंटेंट देने में भरोसा करते हैं.