क्या आप जानते हैं उन जाने माने लोगों को जिनकी पत्नियां उनसे उम्र में बड़ी हैं

  1. कुणाल खेमू और सोहा अली खान

गो गोवा गॉन एक्टर, कुणाल खेमू, अपनी पत्नी से 5 वर्ष छोटे हैं. इनकी पत्नी एक बॉलीवुड अभिनेत्री व सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान हैं.  ये दोनों एक दूसरे को 2009 में एक फिल्म ढूंढते ही रह जोयेगे फिल्म से प्यार करने लगे और काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली.

  1. शिरीष कुंदर और फराह खान

शिरीष कुंदर, एक फिल्म एडिटर थे उसके बाद वह एक डायरेक्टर बने और उन्होंने अपने से 8 सल बड़ी फराह खान जो की एक फिल्म डायरेक्टर हैं उनसे शादी की. इन दोनों ने एक दूसरे को मैं हूँ न फिल्म से एक दूसरे को अच्छे से जाना और तय किया एक दूसरे से शादी करने का. जबकि दोनों के बीच का उम्र का फासला व और धर्म दोनों ही काफी अलग है. फिर भी इनके बीच प्यार कम न हुआ.

  1. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्र्या राइ से 2 साल छोटे हियँ लेकिन अपने प्यार के दम पे पूरी फ़िल्म की दुनिया पर राज कर रहे हैं. ये एक आइडियल जोड़ी भी मानी जाती है अपने बॉलीवुड दुनिया की.

  1. फरहान अख्तर और अधूना भबानी अख्तर

फरहान अख्तर एक हीरो हैं जो की कुछ समय पहले डायरेक्टर भी हुआ करते थे इन्होने अपने से 6 सल बड़ी लड़की से शादी करके ये साबित कर दिया कि प्यार की कोई उम्र की सीमा नहीं होती ये कभी भी किसी से भी कहीं भी हो सकता है.

  1. आदित्य पंचोली और जरीना वहाब

आदित्य एक बॉलीवुड हीरो हैं जिन्होंने अपने से 6 वर्ष बड़ी लड़की से शादी की थी. जिनका नाम ज़रीना है. ये एक टीवी और फिल्मों की बड़ी अदाकारा है.

  1. सुनील दत्त और नर्गिस

सुनील दत्त एक बेहतरीन अभिनेता हुआ करते थे अपने समय के और इन्होने अपने से 1 सल बड़ी अभिनेत्री नर्गिस से विवाह किया था जो की उस समय इनसे बड़ी अदाकारा हुआ करती थीं.

  1. परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह

परमीत एक बॉलीवुड के अभिनेता हैं जिन्होंने अपने से 7 वर्ष ज्यादा की अभिनेत्री अर्चना से शादी की. इनके माता पिता इस बात बिलकुल खिलाफ थे लेकिन सबकी फ़िक्र न करते हुए इन्होने अर्चना से शादी कर के साबित कर दिया कि प्यार को कोई भी नई तोड़ सकता.

  1. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

अर्जुन राम पल एक बेहतरीन अभिनेता जो अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुके हैं इन्होने अपने से 2 साल बड़ी लड़की मैहर जेस्सिअ से 1998 में शादी की.

  1. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं जिन्होंने सुपर हिट अदाकारा जो की अपना लोहा पूरे बॉलीवुड की दुनिया में मनवा दिया उनसे शादी की जो राज से 3 महीने बड़ी हैं. उस महान अदाकारा का नाम हम सब अच्छे से जानते हैं वो कोई और न केवल शिल्पा शेट्टी हैं.

  1. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

करण एक टीवी व फिल्म के अभिनेता हैं जिन्होंने अपने से 4 सiल बड़ी अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी की. इनके बिच नजदीकयण एक फिल्म के दौरान बढ़ी.

Ankita Shukla

✔️ izoozo.com Provide Hindi & English Content Writing Services @ low Cost ✔️अंकिता शुक्ला Oyehero.com की कंटेंट हेड हैं. जिन्होंने Oyehero.com में दी गयी सारी जानकारी खुद लिखी है. ये SEO से जुडी सारे तथ्य खुद हैंडल करती हैं. इनकी रूचि नई चीजों की खोज करने और उनको आप तक पहुंचाने में सबसे अधिक है. इन्हे 4.5 साल का SEO और 6.5 साल का कंटेंट राइटिंग का अनुभव है !! नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आपको हमारे द्वारा लिखा गया ब्लॉग कैसा लगा. बताना न भूले - धन्यवाद ??? !!